Latest News

अफगानिस्तान की टीम देहरादून पहुंची क्रिकेट सीरीज के लिए

अफगानिस्तान की टीम अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट सीरीज के लिए देहरादून पहुंच गर्इ है। सहसपुर स्थित रिजेंटा पहुंचते ही सांस्कृतिक कार्यक्रमों से टीम का स्वागत किया गया। इससे पहले जलीग्रांट एयरपोर्ट से टीम कोच मैनेजर समेत 40 खिलाड़ी एसी बस में पुलिस सुरक्षा में अपने होटल के लिए रवाना हुई। सभी खिलाड़ी जेट एयरवेज के विमान से जॉलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचे थे।

आपको बता दें कि राजधानी देहरादून में तीन जून से बांग्लादेश के साथ तीन अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैचों की सीरीज प्रस्तावित है। जिसके चलते अफगानिस्तान की टीम यहां पहुंची है।  टीम के रहने की व्यवस्था सहसपुर स्थित एक होटल में की गई है। टीम को कड़ी सुरक्षा के बीच सड़क मार्ग से होटल तक लाया गया। मैच को लेकर राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में तैयारियां भी तेज कर दी गई हैं।

अफगानिस्तान की टीम अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट सीरीज के लिए देहरादून पहुंच गर्इ है। सहसपुर स्थित रिजेंटा पहुंचते ही सांस्कृतिक कार्यक्रमों से टीम का स्वागत किया गया। इससे पहले जलीग्रांट एयरपोर्ट से टीम कोच मैनेजर समेत 40 खिलाड़ी एसी बस में पुलिस सुरक्षा में अपने होटल के लिए रवाना हुई। सभी खिलाड़ी जेट एयरवेज के विमान से जॉलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचे थे। आपको बता दें कि राजधानी देहरादून में तीन जून से बांग्लादेश के साथ तीन अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैचों की सीरीज प्रस्तावित है। जिसके चलते अफगानिस्तान की टीम यहां पहुंची है।  टीम के रहने की व्यवस्था सहसपुर स्थित एक होटल में की गई है।…

Review Overview

User Rating: Be the first one !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

uttarakhand live

बेरोजगार युवाओं के पास सरकारी नौकरी का मौका

बेरोजगार युवाओं के पास सरकारी नौकरी पाने का मौका है। बस ये शर्तें पूरी करनी ...