Latest News

नवंबर में लॉन्च हो सकती है हुंडई की नई सेंट्रो

नई सेंट्रो को कई बार टेस्टिंग के दौरान देखा जा चुका है। लेकिन अभी तक इस कार के बारे में कंपनी ने कोई जानकारी साझा नहीं की है। चर्चाएं हैं कि इस में आई10 वाला 1.1 लीटर पेट्रोल इंजन दिया जा सकता है, जो 69 पीएस की पावर देगा। इस में एएमटी का विकल्प भी दिया जा सकता है।

हुंडई मोटर इंडिया अब जल्द ही अपनी नई सेंट्रो को भारत में लॉन्च करने की तैयारी में है, जी हां हुंडई सेंट्रो एक बार फिर भारत में वापसी करने जा रही है, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इसे इस साल दिवाली के आस-पास लॉन्च किया जा सकता है वैसे कायास लगाये जा रहे हैं कि नई संतरों इस साल 7 नवंबर 2018 को लॉन्च किया जाएगा। इसकी संभावित कीमत 3.5 लाख रूपए हो सकती है।

नई जनरेशन हुंडई सैंट्रो को कंपनी के फ्लूडिक स्कल्पचर 2.0 डिजाइन लैंग्वेज पर होगी। नई जनरेशन सैंट्रो में टॉल-ब्वॉय स्टैंस को बरकरार रखा जाएगा। हालांकि, इसमें पुराने मॉडल के मुकाबले ज्यादा जगह होगी। कंपनी इसमें नया टचस्क्रीन और क्लाइमेट कंट्रोल दिया जाएगा।

मारुति सिलेरियो से होगा मुकाबला:भारतीय बाजार में नई सेंट्रो का मुकाबला मारुति सिलेरियो से होगा। हाल ही में मारुति सुजुकी ने नई सिलेरियो को लॉन्च किया है। कंपनी ने सिलेरियो बेस मॉडल LXi ट्रिम की कीमत 4.15 लाख रुपये (एक्स शोरूम दिल्ली) रखी गई है जो कि Vxi (O) सीएनजी वेरिएंट 5.25 लाख रुपये तक जाती है। कंपनी ने इस नए मॉडल की कीमत पिछले मॉडल के मुकाबले थोड़ी ज्यादा रखी है।

नई सेंट्रो को कई बार टेस्टिंग के दौरान देखा जा चुका है। लेकिन अभी तक इस कार के बारे में कंपनी ने कोई जानकारी साझा नहीं की है। चर्चाएं हैं कि इस में आई10 वाला 1.1 लीटर पेट्रोल इंजन दिया जा सकता है, जो 69 पीएस की पावर देगा। इस में एएमटी का विकल्प भी दिया जा सकता है। हुंडई मोटर इंडिया अब जल्द ही अपनी नई सेंट्रो को भारत में लॉन्च करने की तैयारी में है, जी हां हुंडई सेंट्रो एक बार फिर भारत में वापसी करने जा रही है, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इसे इस साल दिवाली के…

Review Overview

User Rating: Be the first one !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

uttarakhand live

12वीं के नतीजे घोषित,जानिए रिजल्‍ट

उत्तराखंड में गायत्री विद्यापीठ शांतिकुंज हरिद्वार की तनुजा कापडी ने टाप किया। आर्मी पब्लिक स्कूल ...