Latest News

रजनीकांत और नाना पाटेकर एक साथ, रजनीकांत की काला का नया पोस्टर

रजनीकांत 67 साल की उम्र में भी अपने एक्शन और एनर्जी के कारण कई लोगों के लिए ‘ईष्या’ का कारण बन जाते हैं। उनकी अगली फिल्म काला का टीज़र जारी किया गया और अब तक इसे एक मिलियन से ज़्यादा लोग देख चुके हैं।मुंबई। सुपरस्टार रजनीकांत की आने वाली फिल्म काला का दूसरा पोस्टर रिलीज हाल ही में किया गया है। इस पोस्टर की खासियत यह है कि, इसमें रजनीकांत के साथ मशहूर अभिनेता नाना पाटेकर भी नजर आ रहे हैं। यह फिल्म 7 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है।

रजनीकांत की मोस्ट अवेटेड फिल्म काला का नया पोस्टर अब सबके सामने है। इस पोस्टर में सुपरस्टार रजनीकांत के साथ नाना पाटेकर को भी देखा जा सकता है। यह फिल्म हिंदी और तमिल में रिलीज होगी। इसमें सुपरस्टार रजनीकांत तो एक डॉन का किरदार निभा रहे हैं जो तमिल लोगों के अधिकारों के लिए लड़ता है, लेकिन नाना पाटेकर के किरदार को लेकर सस्पेंस है। आपको बता दें कि, फिल्म का टीजर काफी वायरल हुआ था। टीज़र में रजनी अपने वही पुराने तेवर ने नज़र आ रहे हैं, जिसमें उनके एक्शन सीन्स भी कमाल के हैं। फिल्म में नाना पाटेकर की अहम् भूमिका है। उनके अलावा हुमा कुरैशी,अंजलि पाटिल, प्रकाश राज और पंकज त्रिपाठी भी नज़र आएंगे। ईश्वरी राव ने रजनीकांत की पत्नी का रोल निभाया है। काला, ठीक उसी दिन यानि 27 अप्रैल को रिलीज़ होने वाली थी जिस दिन रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म 2.0 आने वाली थी लेकिन फिल्म के वीएफएक्स का काम अब तक बाकी है इसलिए ये फिल्म अब महीने बाद आएगी और ऐसा कहा जा रहा है कि कहीं इस फिल्म का टकराव आमिर खान की ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान या शाहरुख़ खान की ज़ीरो से न हो जाये।

रजनीकांत 67 साल की उम्र में भी अपने एक्शन और एनर्जी के कारण कई लोगों के लिए ‘ईष्या’ का कारण बन जाते हैं। उनकी अगली फिल्म काला का टीजर जारी देखकर यह कहा जा सकता है। पोस्टर में भी यही एनर्जी देखी जा सकती है। फिल्म को रजनीकांत के दामाद धनुष ने प्रोड्यूस किया है। काला मुंबई की पृष्ठभूमि में एक गैंगस्टर ड्रामा है। फिल्म में रजनीकांत ने डॉन की भूमिका निभाई है, जो तमिलनाडु से भाग कर मुंबई आये ऐसे आदमी की कहानी है जो धारावी इलाके में अपना सिक्का चलाता है। ये रजनीकांत की 164वीं फिल्म है। फिल्म के टीज़र में रजनी अपने वही पुराने तेवर ने नज़र आ रहे हैं , जिसमें उनके एक्शन सीन्स भी कमाल के हैं।

रजनीकांत 67 साल की उम्र में भी अपने एक्शन और एनर्जी के कारण कई लोगों के लिए 'ईष्या' का कारण बन जाते हैं। उनकी अगली फिल्म काला का टीज़र जारी किया गया और अब तक इसे एक मिलियन से ज़्यादा लोग देख चुके हैं।मुंबई। सुपरस्टार रजनीकांत की आने वाली फिल्म काला का दूसरा पोस्टर रिलीज हाल ही में किया गया है। इस पोस्टर की खासियत यह है कि, इसमें रजनीकांत के साथ मशहूर अभिनेता नाना पाटेकर भी नजर आ रहे हैं। यह फिल्म 7 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है। रजनीकांत की मोस्ट अवेटेड फिल्म काला का…

Review Overview

User Rating: Be the first one !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

uttarakhand live

12वीं के नतीजे घोषित,जानिए रिजल्‍ट

उत्तराखंड में गायत्री विद्यापीठ शांतिकुंज हरिद्वार की तनुजा कापडी ने टाप किया। आर्मी पब्लिक स्कूल ...